छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने लगाई CG PSC Mains की पेपर में रोक |

CG PSC Mains
 CG PSC Mains

छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय  ने 18 अक्टूबर को आयोजित होने वाली CG PSC Mains की परीक्षा पर रोक लगा दी है। परीक्षा को लेकर न्यायालय में दायर याचिकाओं के सुनवाई जारी रहने की वजह से याचिकाकर्ताओं के हितों को ध्यान में रखते हुए न्यायमूर्ति गौतम भादुड़ी की एकल खंडपीठ ने मुख्य परीक्षा पर रोक लगाई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, फ़रवरी में राज्य लोक सेवा आयोग ने प्रारंभिक परीक्षा ली थी, जिसके बाद जून महीने में परिणाम जारी किया गया था। याचिकाकर्ताओं ने इसके बाद विभिन्न प्रश्नों के गलत उत्तर लिए जाने के कारण हाईकोर्ट में याचिका लगाई थी। मामले में उदयन दुबे, राकेश यादव, ज्योति सोनी व अन्य ने पी आचार्य, रोहित शर्मा, अरिजीत तिवारी, टी के झा तथा अन्य अधिवक्ताओं के जरिये याचिका लगाई थी। 

कुछ दिनों पहले मैन्स की परीक्षा के लिए आंदोलन भी  हुआ था, अब देखना यह है कि माननीय उच्च न्यायालय द्वारा इन याचिकाओं के सन्दर्भ में कब फैसला सुनाता है।  

cgnewshindi
CG News Hindi


आपको अगर लेख पसंद आयी है, तो इसे अपने दोस्तों के साथ अवश्य शेयर करें। आप नीचे कमेंट बॉक्स के द्वारा हमें अपना सुझाव भी भेज सकतें है। अच्छी न्यूज़ जल्द से जल्द पाने के लिए आप हमसे हमारे @cgnewshindi टेलीग्राम चैनल, इंस्टाग्राम और फेसबुक पेज से जुड़ सकतें हैं। 

अगर आप हमारे इस न्यूज़ साइट में अपने नाम से कोई लेख छपवाना चाहते है,तो आप सादर आमंत्रित हैं, परन्तु ध्यान रहे आपका लेख कहीं से कॉपी नहीं होना चाहिए, अच्छे और ज्ञानवर्धक लेख जो इस साइट पर प्रकाशित नहीं हुए है, लिखकर हमें हमारे ई- मेल (cgnewshindi.in@gmail.com) में भेज सकते हैं। आपका लेख अगर हमारे रिव्यु टीम को पसंद आती है, और हमारे मापदंड पर सही उतरती है,तो उसे आपके नाम से प्रकाशित कर दिया जायेगा।